Friday, March 22nd, 2019

प्रधानमंत्री पर राहुल गांधी का तंज- मेरा नाम नरेंद्र मोदी नहीं, झूठ नहीं बोलता, पूरे किए वादे

नई दिल्ली        
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विदेश से नरेंद्र मोदी सरकार पर तीखे हमले कर रहे हैं. दुबई पहुंचे राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर व्यंग्य बाण छोड़े. राहुल गांधी ने कहा कि उनका नाम नरेंद्र मोदी नहीं है और वे झूठे वादे नहीं करते हैं. राहुल ने शनिवार को देर रात एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और केंद्र सरकार पर एक के एक बाद कई हमले किए. राहुल ने कहा, "मुझे झूठ बोलना पसंद नहीं है, मेरा नाम मिस्टर नरेंद्र मोदी नहीं है, मैं झूठे वादे नहीं करता हूं. मैं जो कमिटमेंट करता हूं उसे पूरा करता हूं, मैं जो वादे करता हूं उसे पूरा करता हूं, ये शर्मनाक है कि पीएम मोदी अपने वादे पूरे नहीं कर रहे हैं."

कांग्रेस अध्यक्ष ने हाल के विधानसभा चुनाव में तीन राज्यों में किए गए कर्ज माफी योजना का जिक्र किया और कहा कि इन तीन राज्यों में उन्होंने किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया था और इसे उन्होंने पूरा किया. राहुल गांधी ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक बार फिर से राफेल डील का जिक्र किया और कहा कि प्रधानमंत्री ने छोटे अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपये चुराने में मदद की.

राहुल गांधी ने दावा किया कि वे अगला लोकसभा चुनाव जीतेंगे. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजे चौंकाने वाले होंगे. राहुल ने अपने दावे के समर्थन में कारण गिनाते हुए कहा कि जितने की बात वो इसलिए कह रहे हैं क्योंकि देश की संस्थाओं से उन्हें जोरदार समर्थन मिल रहा है और पीएम मोदी इसे नहीं समझेंगे. राहुल गांधी ने संघ पर भी हमला किया और कहा कि RSS की ये प्रकृति रही है कि वो संस्थाओं को खत्म करती है, जबकि कांग्रेस इनका सम्मान करती है.

कांग्रेस अध्यक्ष ने नोटबंदी का जिक्र करते हुए कहा कि अभी इसका आधा ही असर सामने आया है और ये ट्रेलर है. राहुल ने कहा कि जब इसका पूरा असर सामने आएगा तब लोग कहेंगे कि चौकीदार ने क्या किया है. कांग्रेस अध्यक्ष ने दुबई में बिजनेस कम्युनिटी के लोगों से मुलाकत की.

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

12 + 3 =

पाठको की राय