Thursday, January 24th, 2019

'सिंबा' की सक्सेस के बाद इस एक्टर ने लिखा माता-पिता के नाम इमोशनल लेटर

नई दिल्ली
तकरीबन दो हफ्ते पहले ही रिलीज हुई फिल्म 'सिंबा' की खुमारी हर किसी के सिर चढ़कर बोल रही है। फिल्म ने दो हफ्ते में ही 200 करोड़ का करोबार कर लिया है और बीते दिनों ही फिल्म की पूरी टीम ने इस खुशी में जमकर पार्टी भी की थी। बता दें कि रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणवीर सिंह ने मुख्य भूमिका अदा की थी। रणवीर फिल्म में संग्राम भालेराव नाम के एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आए थे। जहां रणवीर ने अपनी अदाकारी से फिल्म में जान फूंक दी वहीं हम इस बात से इंकार नहीं कर सकते है की विलेन के रोल में सोनू सूद भी खूब जंचे है।

बता दें कि फिल्म में सोनू ने यशवंत रानाडे नाम के एक शख्स की भूमिका निभाई थी। फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के बाद सोनू एक लेटर की वजह से चर्चा में आ चुके है। दरअसल कुछ घंटे पहले ही सोनू ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल लेटर को पोस्ट किया है। ये लेटर सोनू ने अपने माता-पिता के नाम लिखा है। 

सोनू ने लिखा है कि, 'आज जब मैं बैठा और कई लोगों ने मेरी नई फिल्म की सफलता के लिए मुझे शुभकामनाएं देने के लिए फोन किया... मैंने सिर्फ एक कॉल को बहुत मिस किया। एक कॉल आप दोनों की ओर से। वो कॉल जो मेरी हर छोटी-छोटी उपलब्धियों पर मिलती थी। आज आपके बिना सब कुछ अधूरा सा है।' शाहरुख खान के साथ अनबन पर खुलकर बोले रोहित शेट्टी, कहा ‘अगर मेरी लड़ाई हुई होती तो....’ सोनू आगे लिखते है कि, 'काश की में आपके साथ थिएटर में बैठकर अपनी फिल्म को देख पाता। मेरे संघर्ष के दिनों में मैं आपसे दूर था लेकिन लोगों की तालियां और सीटियां हर एक चीज को अच्छे से बयां कर देते।'

बात की जाए सिंबा की तो इस फिल्म में रणवीर के अपोजिट सारा अली खान नजर आई है। वहीं फिल्म में आशुतोष राणा और सिद्धार्थ जाधव जैसे कलाकारों ने महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

11 + 3 =

पाठको की राय