Tuesday, June 25th, 2019

नैनीताल हाईवे पर कोहरे में दो कारों की भयंकर टक्कर, पांच की मौत

बरेली 
नैनीताल हाइवे पर कोहरे में रविवार सुबह स्विफ्ट-एसयूवी की टक्कर से पांच लोगों की मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों कारों के अगले हिस्से चकनाचूर हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुच गई। पुलिस ने चारों के शवों को सीएचसी को पहुचाया । बॉर्डर पर एक अन्य हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

ये हादसा शाहगढ़ के आगे सिमरा मोड़ के पास फोरलेन मार्ग पर शनिवार की रात करीब 1 बजे हुआ। नगर के तीन दोस्त स्विफ्ट कार के किच्छा की दिशा से बहेड़ी की दिशा में आ रहे थे । तभी  विपरीत दिशा से गलत साइड से आ रही एसयूवी ने स्विफ्ट में सामने से टक्कर मार दी । टक्कर लगने से तेज धमाके जैसी आवाज सुनकर  आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलते ही पुलिस और 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुँच गई।

लोगों की सभी को कार के गेट तोड़कर बमुश्किल बाहर निकलने के बाद सीएचसी ले गए जहां डॉक्टर ने चारों को मृत घोषित कर दिया । हादसे की खबर मिलते ही मृतकों के घरों में कोहराम मच गया। सभी के परिजन रोते बिलखते अस्पताल पहुँचे। मरने वालों में शेरनगर मोहल्ले का मो0 अज़ीम पुत्र फुरकान, इसी मोहल्ले का मो0 वकास पुत्र नबी अहमद और मोहल्ला गोदाम निवासी मुंशी के पुत्र मो0  अरशद (तीनो 18 वर्ष) तथा एसयूबी चला रहे उत्तराखंड के भंगा  भिलोर निवासी 22 वर्षीय सुल्तान पुत्र तसव्वर के नाम शामिल है। 

हादसे में मारे गए तीनो युवक आपस मे दोस्त है और किसी काम से किच्छा गए थे वापस लौटने पर उनकी कार में एसयूबी भिड़ गए और हादसे में तीनो दोस्तो की एक साथ मौत हो गई तीनो की उम्र लगभग 18 साल की बताई जाती है ।अज़ीम रशीद मार्केट के सामने चाउमीन का ठेला लगाता था उसका दोस्त वकास पचपेड़ा वाले डॉक्टर के सामने मिठाई का ठेला लगाता था जबकि अरशद को रेडीमेड का काम करना बताया गया है। एसयूबी चला रहा युवक नगर के एक अस्पताल में नौकरी करता है और अस्पताल की ही एसयूबी चला रहा था। स्विफ्ट अरशद कार की बताई जाती है । हादसे के बाद उनके घरों में कोहराम मच गया। परिजनो का रो रो कर बुरा हाल हो गया ।

उत्तराखड बॉर्डर के पास पैदल जा रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँच गई और उसे अस्पताल पहुँचाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

3 + 12 =

पाठको की राय