Thursday, September 19th, 2019

Motorola आज ब्राजील में लॉन्च कर सकती है G7 सीरीज, आ सकते हैं 4 नए स्मार्टफोन

Motorola आज अपने नेक्स्ट जेनरेशन G7 सीरीज के स्मार्टफोन्स को ब्राजील में लॉन्च कर सकती है। Moto G7 सीरीज के तहत कंपनी चार स्मार्टफोन्स Moto G7, Moto G7 Plus, Moto G7 Play और Moto G7 Power को लॉन्च करेगी। मोटो जी7 सीरीज का यह लॉन्च इवेंट ब्राजील के साओ पॉलो में सुबह 10 बजे से आयोजित होना है। भारत में इस लॉन्च इवेंट को शाम 5:30 बजे से कंपनी के सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए देखा जा सकता है।

मोटो जी7 सीरीज के स्मार्टफोन्स के बारे में कहा जा रहा है कि ये स्टॉक ऐंड्रॉयड पाई पर काम करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो Moto G7 Plus आज लॉन्च होने वाले इन सीरीज के फोन्स में सबसे प्रीमियम फोन होगा। लॉन्च के पहले मोटो जी7 सीरीज के बारे में काफी लीक्स बाहर आए थे जिनमें फोन्स के संभावित स्पेसिफिकेशन और फीचर के बारे में बताया गया था। इन्हीं लीक्स की अगर मानें तो मोटो जी7 और मोटो जी7 प्लस में वॉटरड्रॉप नॉच, रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ ही ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। वहीं मोटो जी7 प्ले और मोटो जी7 पावर में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, वाइडर नॉच के साथ ही सिंगल रियर कैमरा यूनिट दिए जाने की उम्मीद है।

कलर ऑप्शन की बात करें तो कंपनी मोटो जी7 सीरीज के तहत लॉन्च होने वाले फोन्स को कई आकर्षक रंगो में उपलब्ध करा सकती है। कुछ दिन पहले आई एक लीक में कहा गया था कि मोटो जी7 प्ले गोल्ड व ब्लू, जी7 पावर ब्लैक व लिलैक पर्पल, मोटो जी7 ब्लैक व वाइट और मोटो जी7 प्लस रेड व ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। इन सीरीज के फोन्स की शुरुआती कीमत भारतीय मुद्रा के हिसाब से 12,000 हो सकती है और इस सीरीज का टॉप एंड मॉडल करीब 29,000 रुपये का हो सकता है।

मोटो जी7 प्ले
मोटो जी7 प्ले में 720x1512 पिक्सल के साथ 5.7 इंच की फुल एचडी+ स्क्रीन दी जा सकती है। फोन 2जीबी रैम + 32जीबी स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,000 mAh की बैटरी उपल्बध कराई जा सकती है। कैमरे की अगर बात करें तो बताया जा रहा है कि इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

मोटो जी7 प्लस
मोटो जी7 प्लस इस सीरीज का प्रीमियम फोन हो सकता है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 एसओसी प्रोसेसर के साथ 6.24 इंच का डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। फोन 4जीबी+64जीबी स्टोरेज और 6जीबी रैम+128जीबी स्टोरेज वेरियंट में आ सकता है। फोन में टर्बोपावर चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 3,000 mAh की बैटरी हो सकती है। इसके साथ ही फटॉग्रफी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

मोटो जी7
लीक्स की मानें तो मोटो जी7 में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर हो सकता है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर दिया जा सकता है। 4जीबी रैम+64जीबी की स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। डिस्प्ले की अगर बात करें तो उम्मीद है कि यह फोन 6.24 इंच की फुल एचडी+ स्क्रीन के साथ आएगा।

मोटो जी7 पावर
रिपोर्ट्स की अगर मानें तो मोटो जी7 पावर में 3जीबी रैम के साथ 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। फोन स्नैपड्रैगन 632 एसओसी के साथ ही ऐंड्रॉयड 9 पाई ओएस के साथ आ सकता है। कैमरे की जहां तक बात है तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर उपलब्ध कराया जा सकता है।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

2 + 5 =

पाठको की राय