Monday, August 26th, 2019

देश को गुमराह करने में विपक्ष अच्छा:  PM मोदी

 आंध्र प्रदेश 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दक्षिण के तीन राज्यों के दौरे पर हैं. उन्होंने आंध्र प्रदेश के गुंटूर, तमिलनाडु के तिरुपुर और कर्नाटक के रायचूर में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि सभी लोग मोदी से डरे हुए हैं.
 चिरुपूर में पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष केवल दहशत फैलाने में अच्छा है. समय-समय पर उन्होंने देश के किसानों, गरीबों और नौजवानों को गुमराह करने की कोशिश की है.
मोदी ने गठबंधन पर साधा निशानापीएम मोदी ने कहा कि एनडीए सरकार के अच्छे काम ने कुछ लोगों को बहुत दुखी किया है और उनकी नाखुशी मोदी के लिए हताशा और दुर्व्यवहार में बदल गई है. मोदी को गाली देने से विपक्ष की राजनीतिक संस्कृति को टेलीविजन में कुछ जगह दे सकती है, लेकिन चुनाव देश के लिए एक दृष्टि से लड़े जाते हैं, निंदा और हमले से नहीं.  इस तथाकथित गठबंधन का एजेंडा केवल "मोदी" है और इनके पास कोई विकास का विजन नहीं है. 
 PM मोदी बोले, कांग्रेस नेता ने सेना प्रमुख के खिलाफ अक्षम्य भाषा बोलीउन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी भी हमारी सेना को नुकसान पहुंचाने का मौका नहीं छोड़ती. कुछ दिनों पहले कांग्रेस के एक नेता ने सेना प्रमुख के लिए अक्षम्य भाषा का इस्तेमाल किया. हम एक ऐसे भारत का सपना देखते हैं जो रक्षा उत्पादन में आत्मनिर्भर हो और जहां हमारे सुरक्षा बलों को हमारे राष्ट्र को सुरक्षित रखने के लिए हर संभव समर्थन की आवश्यकता हो. 

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

8 + 5 =

पाठको की राय