Sunday, April 21st, 2019

सीरीज के लिए आमिर ने निर्माताओं से मांगी इतनी बड़ी रकम, चौंक जाएंगे आप

मुंबई 
‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के फ्लॉप होते ही ये सुनने में आ रहा था कि आमिर जल्द ही नेटफ्लिक्स के साथ मिलकर ‘ओशो’ की जिंदगी पर आधारित एक सीरीज करने वाले हैं. इस सीरीज में वो खुद ‘ओशो’ का किरदार निभाने वाले हैं. लेकिन अब इससे जुड़ी एक बहुत बड़ी और बुरी खबर सामने आ रही है.

‘ओशो’ पर बनने वाली सीरीज को डायरेक्टर शकुन बत्रा डायरेक्ट करने वाले थे. लेकिन अब कहा जा रहा है कि ये सीरीज होल्ड पर चली गई है. सिनेब्लिट्ज की एक ताजा रिपोर्ट की मानें तो आमिर खान ने नेटफ्लिक्स से इस सीरीज के लिए बहुत बड़ी रकम मांग ली है, जिसकी वजह से निर्माताओं ने इस प्रोजेक्ट को होल्ड पर रख दिया है और विचार करने के लिए समय की मांग की है. रिपोर्ट में ये कहा गया है कि, आमिर ने निर्माताओं से जो रकम मांगी है उन्हें बहुत ज्यादा लग रही है. दोनों के बीच फीस को लेकर बात भी हुई लेकिन आमिर फीस कम करने के मूड में नहीं हैं. यही वजह है कि निर्माताओं ने इसे होल्ड पर डाल दिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, आमिर खान ने हाल ही में टी-सीरीज की फिल्म ‘मोगुल’ के लिए हामी भर दी है. वो जल्द ही इस फिल्म में भूषण कुमार के पिता गुलशन कुमार का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

12 + 8 =

पाठको की राय