Friday, February 22nd, 2019

अरुण जेटली का ट्वीट- छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने माओवादियों से किया था गठबंधन

रायपुर 
केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. अरुण जेटली ने ट्वीट कर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का माओवादियों के साथ गठबंधन होने का आरोप लगाया. इसके अलावा राष्ट्रीय स्तर पर भी राष्ट्र विरोधी ताकतों का समर्थन करने का आरोप कांग्रेस पर केन्द्रीय मंत्री जेटली ने लगाया है. अरुण जेटली के इस ट्वीट के बाद सियासी गलियारों में घमासान मचना तय माना जा रहा है.

केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है. केन्द्रीय मंत्री जेटली ने लिखा है— हाल के छत्तीसगढ़ चुनावों में कांग्रेस ने माओवादी के साथ गठबंधन किया. राहुल गांधी जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में 'टुकड़े-टुकड़े’ गिरोह के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े थे. कोर्ट में शहरी नक्सलियों का बचाव करने में कांग्रेस सबसे आगे थी.

लोकसभा चुनाव से पहले केन्द्रीय मंत्री जेटली के इस ट्वीट से सियासी गलियारों में हचलल बढ़नी तय है. बता दें कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव 2018 के पहले चरण के मतदान के दौरान माओवाद समस्या को लेकर भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए थे. दोनों ही दलों ने इस मामले में एक दूसरे को घेरने की कोशिश की थी. छत्तीसगढ़ में माओवाद प्रभावित बस्तर संभाग की 12 में से 11 सीटों पर इस विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशियों को जीत मिली.

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

9 + 15 =

पाठको की राय