Sunday, April 21st, 2019

सौंदर्या रजनीकांत वेड‍िंग: बेटी की शादी में खुशी से झूमे थलाइवा

      
सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने सोमवार को विशगन वांगामुड़ी के साथ पारंपर‍िक तरीके से शादी रचाई. बेटी की शादी के जश्न की तैयारी में रजनीकांत कई महीनों से ब‍िजी चल रहे थे. रजनीकांत खुद बेटी की शादी का कार्ड देने नेता और अभ‍िनेताओं के यहां पहुंचे. लेकिन सबसे खास पल वो रहा, जब बेटी की शादी के जश्न में रजनीकांत खुशी से झूमे.

शादी से पहले हुए सेलिब्रेशन में रजनीकांत ने परिवार संग डांस किया. रजनीकांत का डांस वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है.  वीड‍ियो में नीले रंग का कुर्ता-पायजामा पहने हुए रजनीकांत खुश नजर आ रहे हैं. उनके साथ छोटे बच्चों ने भी कदम से कदम मिलाए. सौंदर्या रजनीकांत की शादी में कई द‍िग्गज पहुंचे. इनमें कमल हासन, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री इडापड्डी के. पलानिस्वामी शामिल हुए.

शादी के जश्न को प्राइवेट रखा गया था. नवविवाहित जोड़े की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. शादी में सौंदर्या रजनीकांत ट्रेड‍िशनल परिधान में नजर आईं. सौंदर्या ने शादी के लिए दो लुक चुने. इनमें पहली सेरेमनी के लिए सौंदर्या रजनीकांत ने गोल्डन और प‍िंक कलर की साड़ी पहनी. इसके बाद दूसरी रस्मों के लिए वे पारंपर‍िक ग्रीन और रेड साड़ी में नजर आईं.

बता दें सौंदर्या रजनीकांत की ये दूसरी शादी है, पहली शादी से उन्हें एक बेटा है. सौंदर्या ने अपनी मेहंदी सेरमनी की कई तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर पोस्ट करते हुए लिखा था, 'खुशी को शब्दों में बयान नहीं कर सकती. मेरी जिंदगी के तीन सबसे महत्वपूर्ण पुरुष...मेरे प्यार पापा...माय एंजल सन...और अब मेरे विशगन.'

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

10 + 2 =

पाठको की राय