Monday, April 22nd, 2019

सरस्वती पूजा के दौरान 2 गुटों के बीच हुई झड़प में चली गोलियां, गोली लगने से 1 युवक घायल

 
भोजपुर

बिहार में इन दिनों अपराधियों के बाद अब असामाजिक तत्वों ने पुलिस की नींदों को उड़ा रखा है। पूजा पंडालों में पुलिस के गश्ती के बावजूद दो पूजा समिति के गुट आपस में भीड़ गए है। एक पक्ष द्वारा गोलीबारी की गई जिसमें एक युवक गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का इलाज आरा सदर अस्पताल में करवाया जा रहा है।

ताजा मामला राज्य के भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र के सुंदरा गांव का है जहां दो पूजा समितियों के गुटों में जमकर मारपीट हुई है। दोनों गुटों में हुई मारपीट के बाद मामला इतना बढ़ गया कि एक पक्ष द्वारा गोलीबारी भी की गई जिसमें एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। घायल युवक का इलाज आरा सदर अस्पताल में करवाया जा रहा है जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत चिंताजनक बताई है।

बताया जा रहा है कि उक्त इलाके में आसपास में ही दो पूजा समितियों द्वारा बड़े ही धूमधाम से मां सरस्वती की पूजा करवाई जा रही थी। मगर किसी मामूली सी बात को लेकर पूजा के पहले दिन ही दोनों गुटों में विवाद खड़ा हो गया था जिसके बाद दोनों गुटों को समझा-बुझाकर मामला शांत करवाया गया था। मगर बात देर रात इतनी बढ़ गई कि दोनों गुट लाठी डंडे के साथ आपस में भीड़ गए।

मारपीट के दौरान हुई गोलीबारी में स्थानीय निवासी सूरज कुमार सिंह गोली लगने से घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। इस मारपीट में जितेंद्र सिंह और रजत कुमार को भी गंभीर चोटें आईं हैं। फिलहाल गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस द्वारा बताया जा रहा है कि किसी भी असामाजिक तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा। इस घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

2 + 15 =

पाठको की राय