Sunday, April 21st, 2019

स्कूल वाहन और मोटरसाइकिल की भीषण टक्कर, बाइक सवार इंटर विज्ञान के परीक्षार्थी की मौत

 
औरंगाबाद

बिहार के औरंगाबाद से दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है जिसमें एक निजी शिक्षण संस्थान के वाहन और बाइक की टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार इंटरमीडिएट विज्ञान के परीक्षार्थी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं स्कूल वाहन पर सवार आधा दर्जन से अधिक बच्चे घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, हादसा थाना क्षेत्र के दाउदनगर-बारुण रोड के नहर रोड में चौरम पुल और चमन बिगहा के बीच का बताया जा रहा है। दोनों वाहन बारुण रोड की ओर से आ रहे थे। घटनास्थल के पास पहुंचते ही दोनों वाहनों में टक्कर हो गई। टक्कर में स्कूल वाहन पलट गया वहीं बाइक सवार परीक्षार्थी प्रेम कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

मृत युवक प्रेम कुमार के बारे में एडमिट कार्ड से सिर्फ इतना पता चल पाया है कि वह इंटरमीडिएट विज्ञान संकाय का परीक्षार्थी था और बारुण प्रखंड के राजकीय सिरीस हाईस्कूल में पढ़ता था। राज्य में इंटरमीडिएट की परीक्षाएं चल रही हैं। दाउदनगर का बालिका इंटर स्कूल मृत परीक्षार्थी का परीक्षा केंद्र था। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है। घायल बच्चों का इलाज किसी निजी अस्पताल में स्कूल प्रबंधन द्वारा करवाया जा रहा है।
 

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

1 + 11 =

पाठको की राय