Friday, March 22nd, 2019

अगर लडक़े में होंगी ये खूबियां तो ही बनेगा इस करोड़पति का दामाद

दुनिया का कोई भी कोना हो जोड़े आसानी से नहीं बनते हैं। शादियों के लिए काफी पापड़ बेलने पड़ते हैं। कभी लडक़े को लडक़ी पसंद नहीं आती तो कभी होता है इसका उलट। कहीं रंग-रूप तो कहीं घर-परिवार बन जाता है रुकावट। किसी भी तरह से शादी हो जाए, इसके लिए कुछ लोग लीक से हटकर पहल भी करते हैं। 

इन दिनों कुछ ऐसा ही मामला चर्चाओं में है। दरअसल थाईलैंड के एक 58 वर्षीय करोड़पति बिजनेसमैन अनोंत रोथांग ने बेटी कनिस्ता रोथांग की शादी के लिए एक ऑनलाइन एड दिया है। इसमें उन्होंने दामाद के लिए कई शर्तें रखी हैं, जिन्हें पूरा करने वाले को 313500 डॉलर (21988890 रुपए) के साथ उनका कारोबार संभालने का मौका भी मिलेगा। 

रोथांग ने जो शर्तें रखी हैं उनके हिसाब से लडक़े को मेहनती होना चाहिए, वह धूम्रपान न करता हो और जुआ न खेलता हो। उसे यह पता ही न हो कि पैसे खर्च कैसे करते हैं ताकि वह सेविंग कर सके। उसकी उम्र 26 से 40 के बीच हो और वह उनके ड्यूरियन फलों के व्यापार के बारे में सब कुछ सीखने और समझने के लिए उत्सुक हो। 

अनोंत चीनी लडक़ों को प्राथमिकता देना चाहते हैं क्योंकि वे वहां व्यापार फैलाना चाहते हैं। 26 वर्षीय कनिस्ता बैंकॉक की एसमप्शन यूनिवर्सिटी की ऑनर्स ग्रेजुएट है और सन-यैट सेन यूनिवर्सिटी से चीनी भाषा से डिप्लोमा भी किया है।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

12 + 5 =

पाठको की राय