Thursday, May 23rd, 2019

भारती के नए शो के लिए उनके दोस्त कपिल शर्मा ने दी बधाई

कमीडियन कपिल शर्मा और 'द कपिल शर्मा शो' में उनकी को-ऐक्टर भारती सिंह के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। हाल ही में कपिल ने अपनी दोस्त भारती को उनके नए टीवी शो लॉन्च से पहले बधाई दी है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपील ने भारती के शो का ट्रेलर शेयर करते हुए कपिल ने भारती और उनके पति को बधाई दी है। भारती और उनके राइटर पति हर्ष लिंबाचिया अब अपना स्टंट शो लेकर आ रहे हैं।

कपील ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘हमारी भारती का एक नया शो आ रहा है, #खतरा भारती, हर्ष, आदित्य नारायण, विकास गुप्ता और पूरी टीम को हार्दिक शुभकामनाएं, शुरू हो रहा है 11 मार्च से।’ शो में भारती, आदित्य नारायण, विकास गुप्ता और टीवी ऐक्ट्रेस जैस्मीन भसीन के साथ भारती के पति भी दिखेंगे। हर्ष लिंबाचिया इस शो के क्रिएटिव प्रड्यूसर होंगे और भारती शो में ऐंकरिंग करती नजर आएंगी।

बता दें कि कमीडियन भारती सिंह और उनके राइटर पति हर्ष लिंबाचिया हाल ही में रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रिऐलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी: जिगर पे ट्रिगर’ में दिखाई दिए थे। इस शो से हर्ष काफी पहले ही बाहर हो गए थे, लेकिन भारती अंत तक टिकी रहीं और टॉप 6 में पहुंची थीं। अब दोनों एक अडवेंचर और स्टंट आधारित रिऐलिटी शो ‘खतरा, खतरा, खतरा '(Khatra, Khatra, Khatra) लेकर आ रहे हैं।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

5 + 9 =

पाठको की राय