Thursday, May 23rd, 2019

अली असगर कार ऐक्सिडेंट का हुए शिकार, ट्रक से जा टकराई कार

'कॉमिडी नाइट्स विद कपिल' में दादी की भूमिका ने नजर आ चुके कमीडियन अली असगर सोमवार को कार दुर्घटना का शिकार हो गए। अच्छी खबर यह है कि उन्हें इस दुर्घटना में कोई चोट नहीं आई। बाद में अली ने इस बारे में ट्वीट भी किया।

टीवी ऐक्टर और कमीडियन अली असगर दक्षिणी मुंबई में अपनी कार चला रहे थे। जब वह एक सिग्नल पर रुके तभी किसी ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद अली की कार आगे खड़े एक ट्रक में जा टकराई। अली असगर ने इस बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम से बातचीत की।

दुर्घटना को याद करते हुए अली असगर ने कहा, 'मैं कार चला रहा था। पूरी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है। मैं सिग्नल पर इंतजार कर रहा था तभी मुझे तेज आवाज आई। इसके बाद मेरी गाड़ी आगे खड़े ट्रक में जा टकराई।' इसके दुर्घटना के बाद अली असगर काफी घबरा गए थे। उन्होंने कहा, 'भगवान की कृपा से कुछ नहीं हुआ। अगर गाड़ी चल रही होती तो क्या होता या फिर अगर आसपास लोग चल रहे होते तो क्या होता। लोग ऐसे गाड़ी क्यों चलाते हैं? इसके बाद मैं हिल गया हूं।'

इसके बाद अली असगर ने ट्वीट करके पुलिस को भी धन्यवाद दिया।

बता दें कि अली असगर को कपिल शर्मा के शो 'कॉमिडी नाइट्स विद कपिल' में दादी के रोल में काफी लोकप्रियता मिली थी। इसके बाद वह सुनील ग्रोवर के साथ उनके शो 'कानपुर वाले खुरानाज' में भी नजर आए।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

10 + 5 =

पाठको की राय