Sunday, May 19th, 2019

ये एक तस्वीर बदल सकती है आपकी तकदीर

आज के समय में वास्तु का प्रचलन लोगों के बीच काफी बढ़ गया है। हर व्यक्ति अपने घर या आफिस में रखने वाली हर वस्तु वास्तु के हिसाब से ही करता है। वास्तु शास्त्र की मानें तो घर या दुकान में पक्षियों की तस्वीरें लगाने से पॉजिटिव एनर्जी मिलती है। जिन लोगों को मेहनत करने पर भी कोई सफलता नहीं मिलती तो उन लोगों को पक्षियों की तस्वीरें लगाने चाहिए। इससे उनकी सफलता के चांसेस पहले से ज्यादा बड़ जाते हैं। वैसे कहा भी जाता है कि पक्षी जहां होते हैं वहां का वातावरण अपने आप ही आनंनदित हो जाता है। तो चलिए आज आपको बताएंगे कि वास्तु के हिसाब से किस पक्षी की तस्वीर लगाने से आपको सफलता हासिल हो सकती है। 

वैसे तो आप किसी भी पक्षी की फोटो अपने घर या दुकान में लगा सकते हैं, लेकिन वास्तु के हिसाब से फिनिक्स पक्षी की तस्वीर लगाने से आपका भाग्य जाग सकता है और इसके साथ ही इससे आपकी सफलता के योग बनने शुरू हो जाते हैं। कहते हैं कि इसे लगाने से घर में पहले से मौजूद नकरात्मक शक्ति का नाश होता है। लेकिन आपको इस बात को भी ध्यान में रखना पड़ेगा कि फिनिक्स पक्षी नाम का कोई पक्षी नहीं है, बल्कि ये एक कल्पानाकृति है और  जिसे वास्तु के हिसाब से सफलता का रूप माना जाता है।

वास्तु के मुताबिक फिनिक्स पक्षी पॉजिटिव ऊर्जा, प्रसिद्धि और विकास का प्रतिनिधित्व करता है। इस पक्षी की तस्वीर अथवा मूर्ति को घर में रखने से सफलता के रास्ते में आ रही कठिनाईयों से बाहर निकलने में आसानी होती है। ऐसा माना जाता है कि यह व्यक्ति को अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए सकारात्मक ऊर्जा प्रदान करती है।   

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

1 + 10 =

पाठको की राय