Friday, March 22nd, 2019

शिवपाल बोले-हमारे बिना सपा-बसपा गठबंधन अधूरा है

 लखनऊ
 प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के प्रमुख शिवपाल यादव ने कहा है कि सपा बसपा गठबंधन उनके बिना अधूरा है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव आते-आते अफ़वाह बहुत उड़ेगी! अब कोई उनसे (सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव) पूछे कि बी टीम कौन है! 

शिवपाल ने यह बात गुरुवार को पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच कही। उन्होंने कहा कि हमने तो बहुत कोशिश की गठबंधन बनाने के लिए पर उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया। हम एक महीने तक इंतजार करते रहे। कांग्रेस से गठबंधन पर शिवपाल यादव ने कहा कि कांग्रेस से उनकी बात चल रही है।  श्री यादव ने कहा कि उनकी सेकुलर मोर्चे के दलों के साथ गठबंधन को लेकर बातचीत चल रही है, जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा। पार्टी ने पूरे प्रदेश व जिलों में पार्टी का गठन कर लिया है। दो-चार दिन में अध्यक्षों व मंडल प्रभारियों के साथ बैठकर जल्द ही प्रत्याशियों की लिस्ट की घोषणा होगी।
 
भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए शिवपाल  ने कहा कि इन पर लोगों का भरोसा उठ गया है। सबका साथ, सबका विकास, अच्छे दिन आएंगे, काला धन लाएंगे, बेरोजगारी दूर करेंगे, भ्रष्टाचार तीन महीने में खत्म हो जाएगा आदि भाजपा ने यह सब कुछ नहीं किया। अबकी केंद्र में जो सरकार बनेगी वह बिना प्रसपा लोहिया के सहयोग से नहीं बनेगी।  

कर्नाटक  सपा प्रदेश सचिव प्रसपा में शामिल 
कर्नाटक समाजवादी पार्टी प्रदेश महासचिव रवि कुमारा टी प्रसपा लोहिया में शामिल हो गए। वही प्रसपा लोहिया तामिलनाडु के प्रदेश अध्यक्ष पी.लोकनाथन यादव के नेतृत्व में अधिवक्ता मद्रास हाईकोर्ट की उषा कुमारी के साथ तमाम लोगों ने सदस्यता ग्रहण की।  शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भारी संख्या में विभिन्न पार्टियों के नेता प्रसपा लोहिया में विश्वास कर पार्टी में शामिल हो रहे है इनके जुड़ने से पार्टी और तेजी से आगे बढ़ रही व मजबूत हो रही है। 

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

12 + 1 =

पाठको की राय