Thursday, April 18th, 2019

मां ने वीडियो बनाकर नाबालिग को किया ब्लैकमेल, बेटा करता था रेप

अहमदाबाद
गुजरात के अहमदाबाद में एक नाबालिग लड़की के यौन शोषण का हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मां ने लड़की की अश्लील वीडियो बनाई और फिर उस लड़की को अपने बेटे के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया. लड़की के साथ ये अत्याचार करीब डेढ़ साल तक चलता रहा. जब लड़की यौन उत्पीड़न से तंग आ गई तो उसने मामले की शिकायत पुलिस से की.

शर्मसार कर देने वाली यह वारदात अहमदाबाद के विंझोल इलाके की है. जहां एक महिला अपने बेटे के साथ कपड़ों का कारोबार करती है. दैनिक भास्कर के मुताबिक इसी दौरान एक 15 वर्षीय लड़की ने उस महिला से एक ड्रेस खरीदने के लिए संपर्क किया. इसके बाद महिला और उसके बेटे ने ड्रेस दिखाने के बहाने लड़की को अपनी सोसायटी में बुला लिया.

लड़की ने वहां कई ड्रेस देखी. फिर वह कपड़ों को पहनकर देखने के लिए ट्रायल रूम में चली गई. जब लड़की ट्रायल रूम में कपड़े बदल रही थी. तभी उस महिला ने लड़की की एक अश्लील वीडियो बना ली. जब लड़की बाहर आई तो महिला ने उसे वीडियो दिखाई. जिसे देखकर उसके होश उड़ गए.

महिला ने नाबालिग लड़की से कहा कि अगर वो उसके बेटे के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाएगी तो वह उसकी वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर देगी. लड़की इस बात से घबरा गई और महिला के बेटे ने उसके साथ संबंध बनाए. ये बात एक दिन में खत्म नहीं हुई बल्कि लड़की को यौन शोषण का सिलसिला करीब डेढ़ साल तक चलता रहा.

इस दौरान लड़की की तबीयत भी खराब रहने लगी. परेशान होकर लड़की ने यह बात अपने माता-पिता को बता दी. बेटी की बात सुनकर परिजनों के होश फाख्ता हो गए. परिजन फौरन अपनी बेटी को लेकर महिला पुलिस थाने पहुंच गए. जहां उन्होंने आरोपी मां-बेटे के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया.

पुलिस ने एफआईआर दर्ज कराने के बाद पीड़ित लड़की का मेडिकल कराया. इसके बाद पुलिस ने दबिश देकर आरोपी महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी लड़के के खिलाफ यौन उत्पीड़न और बलात्कार के आरोप में मामला दर्ज किया है. जबकि उसकी मां को अपराध में उसकी मददगार मानते हुए सह आरोपी बनाया है.

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

7 + 3 =

पाठको की राय