Thursday, June 27th, 2019

गर्मियों में शानदार सेक्स के लिए अपनाएं ये टिप्स

गर्मी का मौसम आ चुका है। इस मौसम में ज्यादा गर्मी लगने के कारण लोग सेक्स के प्रति रुचि नहीं रह जाती है। इस मौसम में अगर आप सेक्स करने के बारे में सोच रहे हैं तो कुछ अलग तरीके अपना सकते हैं। जिससे कि गर्मी से भी निजात मिल जाए और मजा भी दोगुना हो जाए। यहां पर गर्मी मे सेक्स को लेकर कुछ टिप्स हैं, जिनसे गर्मी भी नहीं लगेगी और आप और आपका पार्टनर भरपूर आनंद ले सकेंगे।

​​आइस क्यूब का इस्तेमाल करें
सेक्स के दौरान आप आइस क्यूब का इस्तेमाल कर सकते हैं। आप आइस क्यूब को अपने हाथ या मुंह में लेकर अपनी अपनी पार्टनर के पूरे शरीर से टच कराएं। इससे दोनों लोगों की उत्तेजना भी बढ़ेगी और गर्मी से भी निजात मिलेगी।

​स्विमिंग पूल में अलग तरह का मजा
गर्मी के मौसम में यदि आप सेक्स के समय ठंड का असली मजा लेना चाहते हैं तो बेडरूम से बेहतर से स्विमिंग पूल होगा। यहां पर सेक्स के दौरान गर्मी भी नहीं लगेगी और अलग तरह का ही मजा आएगा।

​शॉवर में बढेगा प्यार
शॉवर में सेक्स करना गर्मी में बहुत राहत देता है। आप अपने पार्टनर के साथ हल्की बौछार में सेक्स का आनंद उठा सकते है। इसके साथ ही आपकी थकान उतार जाएगी और दोनों के बीच प्यार बढ़ेगा।

​ठंडे फ्लोर पर रिलेशन रहेगा मजबूत
गर्मी में आप नीचे ठंडे फ्लोर पर सेक्स का मजा ले सकते है। इससे आपकी सेक्स हीट भी कंट्रोल रहती है और कूल सेक्स का मजा भी ले सकते हैं। सेक्स का यह तरीका आपके रिलेशनशिप को मजबूत बनाएगा।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

12 + 12 =

पाठको की राय