Tuesday, April 23rd, 2019

आमिर खान का नया शो 'तुफान आलंया' में दिखी पत्नी किरण, हैंडपंप चलाते आए नजर

मुंबई
सत्यमेव जयते की सफलता के बाद सुपरस्टार आमिर खान एक नए टीवी शो के साथ रूबरू हुए हैं। इस बार शो में उनके साथ उनकी पत्नी किरण राव भी नजर आ रही हैं। शो का पहला पार्ट- 11 अप्रैल गुड़ी पर्वा के दिन रिलीज किया गाय। आमरि ने बताया कि इसके टोटल  8 एपीसोड प्रसारित किए जाएंगे। 

छोटे पर्दे पर आ रहे इस शो का नाम है 'तुफान आलंया'। आमिर खान ने ‘पानी फांउडेशन’ की मुहिम के साथ मिलकर यह शो तैयार किया है और पानी फाउंडेशन के जरिए आमिर खान महाराष्ट्र के सुखा ग्रस्त इलाकों में लोगों के लिए साफ पीने योग्य पानी की सुविधा मुहैया कराने की कोशिश में लगे हुए हैं।  
 
इसके अलावा इस शो में आमिर ने मोबाइल के बार में भी बात की। उन्होंने कहा कि "हमें लगता है कि मोबाइल हमारी जेब में है, लेकिन सच्चाई यह है कि हम मोबाइल की जेब में हैं। रिंक वजती है, बार-बार मैसेज आते हैं तो हम सबसे पहले उसे देखना चाहते हैं। अब इसमें कोई सरप्राइज भी नहीं रहा। लेकिन सरप्राइज है खत आने में"।
 
दरअसल, इस शो में कुछ मेहमान भी होते हैं, जो पानी से जुड़ी लोगों की कहानी को पढ़ते हैं। ये कहानियां खत के माध्यम से आमिर तक पहुंचती हैं, जिन्हें अब वह दर्शकों तक पहुंचा रहे हैं। पहले एपीसोड में महाराष्ट्र के निमला गांव की कहानी बयां की गई है। इसके लिए पिछले तीन साल से किरण और अमिर खान गांव-गांव घूम रहे हैं।  

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

9 + 11 =

पाठको की राय