Thursday, April 18th, 2019

इस गांव में लोगों की समस्याओं की है लंबी फेहरिस्त, प्रत्याशी भी नहीं कर रहे ग्रामीण क्षेत्रों का रुख

रायपुर 
छत्तीसगढ़ में सरगुजा लोकसभा में तपती गर्मी में लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं. वहीं सूरजपुर की बात करें तो प्रत्याशी ग्रामीण इलाकों में नजर नहीं आ रहे. भटगांव विधानसभा के रविन्द्रनगर के ग्रामीणों की समस्याओं की लंबी फेहरिस्त है. वहीं प्रत्याशी शहरी क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं से बैठक कर रहे हैं, लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों से नदारद हैं.

वहीं बीजेपी में विधानसभा चुनाव में हारे हुए प्रत्याशी के लिए लोकसभा चुनाव में प्रचार प्रसार की कमान संभाले हुए है. बीजेपी के पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा प्रतापपुर विधानसभा से शिकस्त खाकर अब भटगांव क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार प्रसार की कमान संभाले हुए हैं. हालांकि रामसेवक पैकरा इस बार बीजेपी की जीत के दावे करते नजर आए.

बीजेपी के पूर्व गृहमंत्र रामसेवक पैकरा ने कहा कि 'केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को सब देख रहे हैं. इसलिए मुझे पूरा भरोसा है कि आठों विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी की जीत निश्चित है.'

इससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि विधानसभा चुनाव में शिकस्त खाए प्रत्याशी लोकसभा चुनाव में प्रचार प्रसार कर कहीं अपनी राजनीतिक जमीन तलाशने में तो नहीं जुटे. बहरहाल, यह तो लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद ही पता चल पाएगा.

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

9 + 9 =

पाठको की राय