Monday, July 22nd, 2019

एम्सः सुरक्षा गार्डों ने मरीज के तीमारदारों की लाठी-डंडों से पिटाई की, केस दर्ज

नई दिल्ली
दिल्ली स्थित एम्स के ट्रामा सेंटर के बाहर सुरक्षा कर्मचारियों के कथित हमले में एक मरीज के पिता सहित चार लोग घायल हो गए हैं. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. हालांकि, अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि मरीजों के रिश्तेदारों का एक समूह भर्ती मरीज तक पहुंचने के लिए जबरन इमारत में प्रवेश करने का प्रयास कर रहा था. मरीज के पिता ने दावा किया कि गार्डों ने उनकी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया और जब उन्होंने यह मुद्दा उठाना चाहा तो लाठियों से उनकी पिटाई की.

मरीज के पिता ने बताया कि घटना के सिलसिले में पांच गार्डों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उन्हें हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) देवेन्द्र आर्य ने बताया, 37 वर्षीय एक महिला ने शिकायत की कि ट्रामा सेंटर के गेट पर सुरक्षा गार्डों ने उसके पति की पिटाई की और उसकी बहन पर हमला किया. उन्होंने बताया कि सफदरजंग थाने में एक मामला दर्ज किया गया है. सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है.

असल में, एम्स ट्रामा सेंटर से मरीज के परिजनों की पिटाई का एक वीडियो सामने आया है. इसमें एम्स ट्रामा सेंटर में मौजूद बाउंसर लाठी डंडों से मरीज के परिजन की पिटाई कर रहे हैं. ये पूरी घटना रविवार दोपहर करीब 3 बजे की बताई जा रही है. जब एम्स ट्रामा सेंटर के बाउंसरस ने लाठी डंडों से मरीज के परिजनों को खदेड़ा.

पीड़ित परिवार के लोगों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से इनकी 14 साल की बेटी एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती है जिसकी रीढ़ की हड्डी की सर्जरी बीते शनिवार की गई थी.  पीड़ित परिवार का कहना है की विज़िटर पास पर 2 लोगों को अस्पताल में अंदर जाने की इजाजत दी जाती है. लेकिन अस्पताल के बाउंसर 1 की शख्स को अंदर जाने दे रहे थे, जिस बात को लेकर पीड़ित परिवार और अस्पताल के बाउंसर के बीच कहासुनी शुरू हो गई तो गुस्से बाउंसर ने लाठी डंडों से पूरे परिवार की पिटाई कर दी.

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

10 + 6 =

पाठको की राय