Monday, July 22nd, 2019

भूमि पेडनेकर की रिलीज होंगी बैक टू बैक 6 फिल्में

भूमि पेडनेकर ने दम लगाकर हइशा फिल्म से बॉलीवुड में जबरदस्त एंट्री मारी थी. इस फिल्म के लिए भूमि को बेस्ट फीमेल डेब्यू एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था. फिल्म ने नेशनल अवॉर्ड जीता था. भूमि की आखिरी फिल्म सोनचिड़िया थी जिसमें उन्होंने महिला डकैत का किरदार निभाया था. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इन दिनों भूमि की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं जो बैक टू बैक रिलीज होने वाली है.

डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे

लिपिस्टिक अंडर माई बुर्खा जैसी फिल्म का निर्देशन कर चुकी अलंकृता श्रीवास्त इस फिल्म का निर्देशन करेंगी. इसमें उनके साथ कोंकणा सेन शर्मा भी नजर आएंगी. फिल्म का फर्स्ट लुक पिछले साल अक्टूबर में जारी हो चुका है.

सांड की आंख

यह फिल्म अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन में बन रही है. इसमें भूमि के साथ तापसी पन्नू भी नजर आएंगी. फिल्म की कहानी चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित है. इन्हें शूटर दादी भी कहा जाता है. फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं.

हॉरर फिल्म

रिपोर्ट के अनुसार भूमि पेडनेकर तापसी पन्नू के साथ हॉरर फिल्म में नजर आएंगी. बताया जाता है कि फिल्म की कहानी एक स्थित जहाज के इर्द-गिर्द घूमेगी. इस फिल्म को भानू प्रताप सिंह डायरेक्ट करेंगे.


पति पत्नी और वो

यह फिल्म 1978 में रिलीज हुई संजीव कुमार की पति पत्नी और वो की रीमेक होगी. इसमें भूमि के अलावा अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज करेंगे. यह इसी साल  6 दिसंबर को रिलीज होगी.

बाला

भूमि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ तीसरी बार साथ काम करती हुई नजर आएंगी. स्त्री फिल्म के डायरेक्टर इसका निर्देशन करेंगे. बता दें इससे पहले भूमि आयुष्मान के साथ दम लगाके हइशा और शुभ मंगल सावधान फिल्म में काम कर चुकी हैं.

तख्त

यह फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की है. यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें भूमि के अलावा जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर, करीना कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल और रणवीर सिंह जैसे एक्टर्स नजर आएंगे.

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

9 + 13 =

पाठको की राय