Tuesday, April 23rd, 2019

DM से साफ करवाऊंगा माया के जूते: आजम

रामपुर
रामपुर संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी और ऐक्ट्रेस जया प्रदा पर अश्लील बयान देकर चौतरफा घिरे एसपी नेता आजम खान का एक और विडियो वायरल हुआ है। इस विडियो में वह पब्लिक के बीच यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि गठबंधन की सरकार आई तो डीएम से वह जूते साफ करवाएंगे। इसमें दिख रहा है कि वह चुनाव प्रचार के लिए पब्लिक के बीच पहुंचे हैं। एक गाड़ी में खड़े होकर हाथ में माइक लेकर वह पब्लिक को संबोधित कर रहे हैं।

पब्लिक आजम खान की गाड़ी को चारों तरफ से घेरकर खड़ी है। वह कह रहे हैं, 'सब डटे रहो, कलेक्टर-पलेक्टर से मत डरियो, ये हैं तनखैया.. हम इनसे नहीं डरते हैं। देखें हैं मायावती के कई फोटो कैसे बड़े-बड़े अफसर रुमाल निकालकर जूते साफ करते रहे हैं। हां उन्हीं से है गठबंधन, हां उन्हीं के जूते साफ कराऊंगा इनसे अल्लाह ने चाहा तो...।' कहा जा रहा है कि यह विडियो भी रामपुर का है, जब आजम खान वहां चुनाव प्रचार कर रहे थे।

जया पर आजम के अश्लील बोल
आपको बता दें कि आजम खान ने जया प्रदा का नाम लिए बगैर रविवार को रामपुर की एक जनसभा में मौजूद लोगों से पूछा था, 'क्या राजनीति इतनी गिर जाएगी कि 10 साल जिसने रामपुर वालों का खून पिया, जिसे उंगली पकड़कर हम रामपुर में लेकर आए, उसने हमारे ऊपर क्या-क्या इल्जाम नहीं लगाए। क्या आप उसे वोट देंगे?' आजम ने आगे कहा कि आपने 10 साल जिनसे अपना प्रतिनिधित्व कराया, उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवेअर खाकी रंग का है।

अभद्र टिप्पणी पर घिरे आजम
रामपुर संसदीय सीट से गठबंधन की तरफ से लोकसभा चुनाव लड़ रहे आजम खान अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में रहते हैं। जया प्रदा पर की गई उनकी अभद्र टिप्पणी पर पहले ही घमासान मचा है। हर तरफ उनकी आलोचना हो रही है। वहीं सोमवार को आजम खान का एक और विडियो सामने आया है।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

13 + 14 =

पाठको की राय