51.43 लाख में ऑडी इंडिया ने की नई 2023 Audi Q3 Sportback लॉन्च

Audi Q3 Sportback: कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि Audi Q3 Sportback स्पोर्टी लुक और बेहतर हैंडलिंग जैसी विशिष्टताओं के साथ रोजमर्रा की कार जरूरतों के साथ अपनी मजबूत स्थिति दर्ज कराता है।

2023 Audi Q3 Sportback Review: उज्जवल प्रदेश, नई दिल्ली (एजेंसी). जर्मनी की लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी ने आज भारत में नई Audi Q3 Sportback को लॉन्च करने की घोषणा। जिसकी एक्स शोरूम कीमत 51.43 लाख रुपये है।

कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि Audi Q3 Sportback स्पोर्टी लुक और बेहतर हैंडलिंग जैसी विशिष्टताओं के साथ रोजमर्रा की कार जरूरतों के साथ अपनी मजबूत स्थिति दर्ज कराता है। यह इसे भारत में ऑडी ब्रांड का पहला कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर बनाता है।

मानक के तौर पर क्वाट्रो ऑल-व्हील ड्राइव और 2.0 लीटर टीएफएसआई पेट्रोल इंजन से लैस नई Audi Q3 Sportback 190 एचपी और 320 एनएम का टार्क पैदा करती है।

Audi Q3 Sportback अपने सेगमेंट में सबसे तेज है और केवल 7.3 सेकंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है। ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, Audi Q3 Sportback एक ऐसी कार है जो शानदार डिजाइन और स्पोर्टी परफॉर्मेंस देती है। यह संभावित ऑडी क्यू3 ग्राहकों को चुनने का विकल्प देता है।

Audi Q3 सेगमेंट लीडर रही है और हमें विश्वास है कि नई ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक ग्राहकों के बीच अपनी लोकप्रियता को दोहराएगी। पिछले साल लॉन्च की गई ऑडी क्यू3 की जबरदस्त सफलता ने हमें नई ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक लॉन्च करने की प्रेरणा दी है और हमें देश में इसकी सफलता पर पूरा भरोसा है।

नई ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक एस-लाइन एक्सटीरियर पैकेज के साथ ज्यादा स्पोर्टी और शार्पर है, जो अपने कूपे जैसे डिजाइन और स्टाइलिश नए अलॉय व्हील्स के साथ सेगमेंट में पहली कार है। बिना चाबी की एंट्री और वांछित स्पेस की मौजूदगी जैसी विशिष्टता इसे उन ग्राहकों के लिए एक पसंदीदा कार बनाते हैं जो एक शानदार कार के साथ यूटिलिटी और आराम की ख्वाहिश रखते हैं।

नई Audi Q3 Sportback में क्वाट्रो ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम है, जो सभी प्रकार की सड़क की स्थितियों में ट्रैक्शन, स्थिरता और गतिशील हैंडलिंग के मामले में बढ़त प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, नई ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक की ड्राइविंग विशेषताओं को बढ़ाने और समायोजित करने के लिए, ऑडी ड्राइव सिलेक्ट ड्राइवर को विभिन्न ड्राइविंग मोड्स के बीच चयन करने की अनुमति देता है।

Related Articles

Back to top button