MP News : महिला दिवस से पहले महिला कांग्रेस दिखाएगी ताकत

Latest MP News : प्रदेश महिला कांग्रेस महिला दिवस से पहले सरकार को घेरने जा रही है। इस प्रदर्शन से पहले महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्षों के काम-काज की भी समीक्षा होगी।

Latest MP News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. प्रदेश महिला कांग्रेस महिला दिवस से पहले सरकार को घेरने जा रही है। इस प्रदर्शन से पहले महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्षों के काम-काज की भी समीक्षा होगी। बैठक और प्रदर्शन के लिए महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव ओनीखा मेहरोत्रा भी आ रही है। पहले यह प्रदर्शन अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर आठ मार्च को होना था, लेकिन होली के चलते इस प्रदर्शन को महिला कांग्रेस अब दो दिन पहले करने जा रही है।

महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष विभा पटेल ने बताया कि महिला विरोधी नीतियों के साथ ही प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे महिला के प्रति अत्याचार औ महंगाई को लेकर प्रदर्शन किया जाएगा। प्रदर्शन में महिला कांग्रेस पदैल मार्च करते हुए राजभवन की ओर जाएगी। इसके बाद राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया जाएगा।

पैदल मार्च से पहले महिला कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश अध्यक्ष सभी जिलों की महिला कांग्रेस की अध्यक्षों की बैठक करेंगी। जिसमें इनके कामकाज की समीक्षा होगी। साथ ही महंगाई को लेकर सभी जिलों में प्रदर्शन को लेकर भी रूपरेखा तैयार की जाएगी। पार्टी से ज्यादा से ज्यादा महिलाओं को जोड़ने के लिए भी अभियान चलाया जाएगा।

Related Articles

Back to top button