Breaking News: जादू-टोने के शक में एक ही परिवार के पांच लोगों की पीट-पीटकर हत्या, 5 आरोपी गिरफ्तार

CG Breaking News: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में जादू टोना करने के संदेह में दो दंपतियों और एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है. घटना की जांच जारी है.

CG Breaking News: उज्जवल प्रदेश, सुकमा. छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. राज्य के आदिवासी बहुल सुकमा जिले के एक गांव में रविवार को जादू-टोना करने के संदेह में दो दंपतियों और एक महिला की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने यह जानकारी दी.

पांच लोगों को किया गिरफ्तार – CG Breaking News

पुलिस ने बताया कि हत्या के सिलसिले में एक ही गांव के पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. एक पुलिस अधिकारी ने यहां बताया कि यह घटना कोंटा थाना क्षेत्र के एकतल गांव में हुई है और पीड़ितों की पहचान मौसम कन्ना (34), उसकी पत्नी मौसम बिरी, मौसम बुच्चा (34), उसकी पत्नी मौसम आरजू (32) और एक अन्य महिला करका लच्छी (43) के रूप में हुई है. इन्हें जादू-टोने के शक में पीट-पीटकर मार डाला गया. मामले पांच लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लिया गया है.

अधिकारी ने दी ये बड़ी जानकारी

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि हिरासत में लिए गए आरोपियों में सवलम राजेश (21), सवलम हिड़मा, करम सत्यम (35), कुंजम मुकेश (28) और पोडियाम एंका शामिल हैं. इनसे मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है. इसके बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी.

Also Read: लॉन्च से पहले Redmi Note 14 5G के लीक हुए स्पेसिफिकेशंस, जानें कीमत…

इसी तरह की एक घटना बलौदाबाजार-भाटपारा में घटी थी

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना की जांच जारी है. जांच के बाद मामले की सच्चाई सामने आ जाएगी. इसी तरह की एक घटना राज्य के बलौदाबाजार-भाटपारा जिले में गुरुवार को सामने आई थी जिसमें कथित तौर पर जादू-टोने के शक में 11 माह के शिशु समेत एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई थी. बहरहाल, मामले की जांच की जा रही है.

CG News: मुख्यमंत्री साय चुने गए छत्तीसगढ़ प्रदेश आर्चरी एसोसिएशन के नए अध्यक्ष

Related Articles

Back to top button