Tuesday, May 11th, 2021
Close X

संजीदा शेख ने पहली बार शेयर किया बेटी का वीडियो, गाय को चारा खिलाते दिखी आयरा

टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को पहली बार अपनी बेटी से रूबरू कराया है. संजीदा ने अपनी बेटी आयरा के जन्म के बाद पहली बार उसकी वीडियो अपने सोशल मीडिया पर साझा की है. संजीदा की बेटी का जन्म 2019 में सरोगेसी के जरिए हुआ था. पिछले साल हालांकि संजीदा के पति आमिर अली ने अपनी बेटी की कई तस्वीरें साझा की थीं लेकिन संजीदा ने पहली बार अपनी बेटी का वीडियो साझा किया है।

वीडियो में क्यूट आयरा गाय को चारा खिलाती नजर आ रही है. आयरा बहुत सावधानी से गाय से दूरी बनाते हुए उसे चारा खिलाती है और जैसे ही गाय चारा पकड़ लेती है वह उसे छोड़ देती है. आयरा वीडियो में व्हाइट टॉप और ब्लैक एंड व्हाइट पैंट पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक कलर के शूज पहने हुए हैं जो कि उन पर बहुत क्यूट लग रहे हैं। पिछले साल अगस्त में आयरा को लोगों से इंट्रोड्यूस कराते हुए आमिर ने अपनी पहली पोस्ट की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मुझे नहीं पता था कि परियां कैसी दिखती हैं, जब तक मैंने एक साल पहले उसे नहीं देखा था। स्वर्ग से धरती पर आई मेरी नन्हीं बेटी। मुझे यकीन नहीं था कि पहली नजर में प्यार हो जाता है, जब तक मैंने उसे नहीं देखा. इस एक साल में बहुत कुछ हुआ है, मेरी छोटी सी जान मुझे मजबूती देती है. आज वो एक साल की हो गई है।

फैन्स ने बांधे तारीफों के पुल
बात करें संजीदा द्वारा शेयर की गई आयरा की वर्तमान वीडियो की तो इस पर कुछ ही घंटे में 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। कॉमेंट बॉक्स में ढेरों फैन्स ने आयरा की तारीफों के पुल बांधे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा- वो कमाल की लग रही है. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा- वो कितनी क्यूट है. तमाम यूजर्स ने आयरा के हमेशा खुश रहने की दुआ मांगी है।

Source : Agency

आपकी राय

15 + 3 =

पाठको की राय