Tuesday, May 11th, 2021
Close X

मुझे अब फर्क भी नहीं पड़ता जो लोग फेक रियलिटी शो को देखकर प्यार या नफरत करते हैं: कविता कौशिक


टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक जानी मानी अभिनेत्री हैं. एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. वे अपने धाकड़ अंदाज के लिए जानी जाती हैं. कविता को बिग बॉस 14 के सीजन में देखा गया था. शो के दौरान एक्ट्रेस ने कई दर्शकों के दिलों में जगह बनाई, तो कई बार वे ट्रोल भी हुईं. बिग बॉस घर से बेघर होने के बाद से एक्ट्रेस को ऐसा लगता है कि उन्होंने बिग बॉस में जाकर गलती कर दी और उनकी एक गलत इमेज बन गई है. कविता ने शो को फर्जी भी बताया.

कविता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपने पोस्ट के कारण सभी से कनेक्टेड भी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे योगासन करती नजर आ रही थीं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा,"कुछ भी हो कंट्रोल किया जा सकता है."

उनके इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "आपको बिग बॉस नहीं करना चाहिए था. मुझे नहीं पता लेकिन इसने आपकी इमेज को बहुत नुकसान पहुंचाया. मैं आपका फैन हूं और आपको जीवन के लिए शुभकामनाएं देता हूं.’ उनकी इस बात को पढ़ कविता ने लिखा, "वो कहते हैं न कि एक बार आपकी इमेज खराब हो जाए तो आप मुक्त हो जाते हैं, तो अब मुझे भी अपनी इमेज की कोई परवाह नहीं है. मुझे अब नफरत से भरी बातों और प्यार की जरुरत नहीं है मुझे अब फर्क भी नहीं पड़ता जो लोग फेक रियलिटी शो को देखकर प्यार या नफरत करते हैं."

आपको बता दें कि कविता कौशिक को पुलिस ऑफिसर चंद्रमुखी चौटाला के नाम से भी जाना जाता है. वे शो FIR में भी नजर आ चुकी हैं, जहां उनके किरदार को सभी ने काफी पसंद किया. कविता कौशिक 'बिग बॉस 14' के अलावा रिएलिटी शो 'नच बलिए' और 'झलक दिखला जा' में भी दिखाई दे चुकी हैं.

Source : Agency

आपकी राय

8 + 14 =

पाठको की राय