Tuesday, May 11th, 2021
Close X

पूर्व तेज गेंदबाज ने दिया मुंहतोड़ जवाब- PAK जर्नलिस्ट ने आमिर सोहैल को लेकर वेंकटेश प्रसाद को किया ट्रोल

 नई दिल्ली 
टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद का जब भी जिक्र होता है, क्रिकेट फैन्स को 1996 वर्ल्ड कप का भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया क्वार्टर फाइनल मैच जरूर याद आ जाता है। उस मैच में प्रसाद और पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज आमिर सोहैल के बीच काफी तनातनी हो गई थी। वेंकटेश प्रसाद ने इस किस्से को लेकर 25 साल बाद एक ट्वीट किया, जो खूब वायरल हुआ। इस ट्वीट को लेकर एक पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने प्रसाद को ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन इस पूर्व तेज गेंदबाज ने अपने जवाब से उस पाकिस्तानी जर्नलिस्ट की बोलती बंद कर दी।
 
इन दिनों 'इंद्रानगर का गुंडा हूं मैं' डायलॉग काफी वायरल हो रहा है, जो राहुल द्रविड़ ने एक विज्ञापन के दौरान बोला है। इस डायलॉग को लेकर वेंकटेश ने एक ट्वीट किया, उन्होंने आमिर सोहैल के साथ 1996 वर्ल्ड कप के क्वार्टर फाइनल मैच को लेकर हुई बहस की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, '14.5 ओवर में मैंने आमिर सोहैल से कहा था इंद्रानगर का गुंडा हूं मैं।' इसी ट्वीट पर पाकिस्तानी जर्नलिस्ट नजीब उल हसनैन ने लिखा, प्रसाद के करियर की इकलौती उपलब्धि। इस पर प्रसाद ने जवाब में लिखा, 'नहीं नजीब भाई। कुछ उपलब्धियां मैंने बाद के लिए भी बचा कर रखी थीं। इसके ठीक बाद वाले वर्ल्ड कप में 1999 में मैनचेस्टर में पाकिस्तान के खिलाफ 27 रन देकर पांच विकेट लिए थे। पाकिस्तान 228 रनों का लक्ष्य भी हासिल नहीं कर सका था।'
 
प्रसाद का यह जवाब भी काफी वायरल हो रहा है। प्रसाद ने अभी कुछ दिन पहले ही ट्विटर ज्वॉइन किया है और आते ही अपने इस ट्वीट से धमाल मचा दिया है। वेंकटेश प्रसाद ने भारत की ओर से कुल 33 टेस्ट और 161 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं। उनके खाते में 96 टेस्ट और 196 वनडे इंटरनेशनल विकेट दर्ज हैं। 1996 में वेंकेटश प्रसाद की गेंद पर आमिर सोहैल ने चौका मारा था और इशारा करके कहा था जाओ बॉल लेकर आओ, इसकी अगली ही गेंद पर प्रसाद ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर इशारा किया, जाओ पवेलियन में बैठो। 

Source : Agency

आपकी राय

8 + 5 =

पाठको की राय