Tuesday, May 11th, 2021
Close X

सारे कपड़े उतारकर पहाड़ पर चढ़ गई जसोरका

न्यू जर्सी
 एक महिला अपने जुनून के चलते दुनियाभर में चर्चा में है. महिला ने कुछ ऐसा कर दिखाया है, जिसके चलते उसकी चर्चा हो रही है. न्यू जर्सी की लॉरा जसोरका (Laura Jasorka) नाम की महिला बिना कपड़े पहने यानी न्यूड पहाड़ पर चढ़ गई. महिला के फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे हैं.
न्यूड तस्वीरों के लिए रहती हैं चर्चा में

दरअसल, 37 वर्षीय जसोरका (Laura Jasorka) न्यू जर्सी (New Jersey) स्थित एक कैसिनो में काम करती हैं. अक्सर वह न्यूड तस्वीरें शेयर करने के चलते सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा में रहती हैं. एक दोस्त की सलाह पर जसोरका ने कुछ हटकर करने का प्लान बनाया. इसी दौरान उनके दिमाग में बिना कपड़े पहाड़ी पर चढ़ने का आइडिया आया. जिसके बाद जसोरका बिना कपड़ों के पहाड़ पर चढ़ गई.
‘कोई गैरकानूनी काम नहीं किया’

जसोरका (Laura Jasorka) की पहाड़ी पर चढ़ते हुए न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. The Sun के मुताबिक जसोरका कहती हैं, ‘मैंने ऐसा पहले कभी नहीं किया था. यहां तक कि मेरे परिवार और दोस्त भी मेरी फोटो की तारीफ कर रहे हैं. प्रकृति के साथ इस तरह का मेरा अनोखा जुड़ाव लोगों को काफी अच्छा लगा. इसमें मैंने कुछ भी गैरकानूनी काम नहीं किया है.’

क्यों करती हैं न्यूड तस्वीरें शेयर
जसोरका अक्सर अपनी न्यूड तस्वीरें ऑनलाइन लोगों के साथ शेयर करती हैं. इसके पीछे उनका तर्क है कि अन्य महिलाओं को अपने शरीर की तारीफ करने के लिए प्रोत्साहित करने की उम्मीद से वे ऐसा करती है. जसोरका का कहना है कि ज्यादातर महिलाओं में अपने शरीर के प्रति नेगेटिविटी होती है. मैं उनसे अपने डर पर काबू पाने की अपील करती हूं.

Source : Agency

आपकी राय

7 + 5 =

पाठको की राय