Tuesday, May 11th, 2021
Close X

मां की डांट से कुएं में कूदी लड़की, तीन-चार दिन बाद मिली लाश

 कजरा 
लखीसराय जिले के पीरी बाजार थाना क्षेत्र में रविवार सुबह कुएं में एक नाबालिग की लाश बरामद की गई है। लाश मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना पीरी बाजार थाना क्षेत्र के भगतपुर गांव की बताई जा रही है। मृतक लड़की की पहचान भगतपुर गांव निवासी आनंद पासवान के 16 वर्षीय पुत्री अनु कुमारी के रूप में की गई है। फिलहाल मौत के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल सका है।

स्थानीय लोगों को जैसे ही चौकरा गांव के भगतपुर से सटे बहियार स्थित एक कुएं में एक युवती की तैरती हुई लाश दिखाई दी। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना स्थानीय पीरी बाजार थाना को दी। सूचना के बाद मौके पर पीरी बाजार थानाध्यक्ष प्रजेश कुमार दुबे के नेतृत्व में एएसआई ईश्वर नाथ यादव, संजय कुमार आदि घटनास्थल पर पहुंचे। 

पीरी बाजार पुलिस ने ग्रामीणों एवं अन्य लोगों के सहयोग से युवती की लाश को कुएं से निकलवाया। वहीं पीरी बाजार पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लखीसराय भेजवा दिया। घटना की सूचना आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई जिससे घटना स्थल पर सैकड़ों की संख्या में महिला एवं पुरुष कुएं में तैरती हुई लाश को देखने पहुंच गए।

घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई। वहीं घटना के संबंध में जब पीरी बाजार थानाध्यक्ष प्रजेश कुमार दुबे से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मृतका के शरीर पर किसी तरह के निशान नहीं पाए गए हैं। उन्होंने जब मृतका की माता वसंती देवी से घटना को लेकर पूछताछ की तो वसंती देवी ने बताया कि तीन-चार दिन पहले उसके साथ किसी बात को लेकर डांट फटकार की गई थी। जिसके बाद अनु घर से कहीं लापता हो गई। 

प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लगता है। ऐसा लगता है कि लड़की की मौत पानी में डूबने से हुई है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। मृतक की मां बसंती देवी ने बताया कि तीन-चार दिनों तक हम लोगों ने अपने रिश्तेदारों एवं अन्य सगे संबंधियों से बेटी को लेकर पूछताछ की, लेकिन अनु का कहीं कुछ पता नहीं चला।

Source : Agency

आपकी राय

15 + 12 =

पाठको की राय