Tuesday, May 11th, 2021
Close X

'स्वस्थ और सुरक्ष‍ित...वापस उन्हें अपने आसपास देखकर अच्छा लग रहा है': ट्व‍िंकल खन्ना


अक्षय कुमार हाल ही में कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए थे. कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी देने के एक दिन बाद अस्पताल में उनके एडमिट होने की खबर आई थी. इस खबर के बाद सोशल मीड‍िया पर फैंस उनके जल्द ठीक होकर घर लौटने की कामना कर रहे थे. लगता है फैंस और शुभचिंतकों की ये दुआ जल्दी रंग लाई है. अक्षय की पत्नी और पूर्व एक्ट्रेस ट्व‍िंकल खन्ना ने एक कार्टून पोस्ट कर अक्षय के कोरोना निगेट‍िव होकर घर लौटने की बात का इशारा किया है.

ट्व‍िंकल ने कार्टून पोस्ट कर लिखा-  'स्वस्थ और सुरक्ष‍ित...वापस उन्हें अपने आसपास देखकर अच्छा लग रहा है'. इसी के साथ उन्होंने #alliswell यानी सब ठीक है का टैग भी दिया है. अक्षय के फैंस इस पोस्ट को देखकर बेहद खुश हैं. कई फैंस भगवान का शुक्रिया अदा कर रहे हैं तो कुछ ने कमेंट करते हुए लिखा-  'शानदार खबर'. अक्षय का कोरोना निगेट‍िव होकर घर लौटना वाकई उनके फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है.  


इससे पहले 5 अप्रैल को अक्षय कुमार ने ट्वीट कर बताया था कि वे अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सात दिन तक अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ने के बाद अक्षय ने वायरस को हरा दिया है. उन्होंने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा था- 'आपकी प्राथनाओं के लिए धन्यवाद. लगता है ये काम कर रहा है, मैं ठीक हूं, पर एहतियात के लिए मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है. उम्मीद करता हूं जल्द घर आउंगा, अपना ख्याल रखें.'   

मालूम हो कोरोना पॉज‍िट‍िव होने से पहले अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म राम सेतु की शूट‍िंग कर रहे थे. इसी दौरान उनका कोरोना टेस्ट पॉज‍िट‍िव आया. अक्षय के अलावा फिल्म राम सेतु के 45 जूनियर आर्ट‍िस्ट्स भी कोव‍िड-19 पॉज‍िट‍िव पाए गए थे. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंड‍िया सिने एंप्लॉइज (FWICE) के जेनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने कहा था- 'राम सेतु की टीम पूरी सावधानी बरत रही है. यह बदकिस्मती है कि जूनियर आर्ट‍िस्ट्स एसोस‍िएशन के 45 लोग कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए हैं. वे सभी क्वारनटीन में हैं'.

Source : Agency

आपकी राय

6 + 13 =

पाठको की राय