Thursday, May 6th, 2021
Close X

इन हॉलीवुड स्टार्स ने सगाई के बाद नहीं की शादी

 

किसी के साथ रिश्ते बनाना जितना मुश्किल है, उससे कहीं ज्यादा मुश्किल होता है उस रिश्ते को निभाना और उसे बनाए रखना. हालांकि कभी-कभी इंसान के पास अपने रिश्ते को खत्म करने के अलावा कोई रास्ता नहीं होता. ऐसा ही कुछ हॉलीवुड के कई फेमस कपल्स के साथ हुआ है. ये कपल्स एक दूसरे के प्यार में पड़े, सगाई की लेकिन शादी नहीं कर पाए. कौन हैं ये हॉलीवुड कपल, आइए बताएं.

जेनिफर लोपेज और एलेक्स रॉड्रिगेज: जेनिफर और एलेक्स ने सगाई के दो साल बाद अपने रिश्ते को खत्म कर दी है. दोनों के रिश्ते की शुरुआत 2017 में हुई थी और 2019 में दोनों ने सगाई की थी. हालांकि दोनों के रिश्ते में चल रही दिक्कतों के ना सुलझने पर दोनों ने शादी कैंसिल कर,अलग होना सही समझा.

ब्री लारसन और एलेक्स ग्रीनवॉल्ड: 'कैप्टन मार्वल' ब्री लारसन और उनके मंगेतर एलेक्स ने सगाई के तीन साल बाद अपने रिश्ते को खत्म कर लिया था. तीन साल एक दूसरे को डेट करने के बाद एलेक्स ने ब्री को जापान के टोक्यो में प्रपोज किया था. हालांकि बाद ने दोनों ने अलग होने का फैसला किया.

        

जॉन सीना और निकी बेला: जॉन और निकी की जोड़ी हॉलीवुड की सबसे फेमस जोड़ियों में से एक थी. जॉन सीना, निकी संग रिश्ते में आने से पहले तक इस बात को लेकर साफ थे कि वह शादी नहीं करना चाहते और ना ही बच्चे चाहते हैं. हालांकि निकी बेला संग रिश्ते की शुरुआत के बाद उन्होंने निकी को शादी के ल‍िए प्रपोज किया था. माना जाता है कि जॉन सीना का बच्चे ना करने का फैसला और अन्य चीजें दोनों के अलग होने का कारण बना था. जॉन और निकी ने शादी से तीन हफ्ते पहले ब्रेकअप कर लिया था.
                    

Gwyneth Paltrow और ब्रैड पिट: आयरनमैन एक्ट्रेस Gwyneth Paltrow और हॉलीवुड सुपरस्टार ब्रैड पिट एक समय पर हॉलीवुड के फेमस कपल हुआ करते थे. दोनों का रिश्ता 1994 से 1997 तक चला था. साल 1995 में आई फिल्म Se7en के सेट्स पर दोनों को प्यार हुआ था. ब्रैड ने Gwyneth को शादी के लिए प्रपोज किया था, दोनों की सगाई हुई और कुछ समय बाद ब्रेकअप हो गया. Gwyneth ने इस ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए कहा था कि वह उस समय महज 22 साल की थीं और शादी के लिए तैयार नहीं थीं. साथ ही वह मानती हैं कि ब्रैड पिट उनके लिए जरूरत से ज्यादा अच्छे थे.
         

क्रिस्टियन करिनो और लेडी गागा: लेडी गागा ने साल 2019 के अक्टूबर में हॉलीवुड के इवेंट में क्रिस्टियन को अपना मंगेतर बताकर सगाई का ऐलान किया था. लेकिन जब अगले साल उन्हें ग्रैमी अवॉर्ड्स में बिना क्रिस्टियन और इंगेजमेंट रिंग के देखा गया तो अफवाहें उड़ने लगीं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. बाद में सूत्रों ने बताया कि दोनों ने सगाई तोड़ दी है.
 

हेडन क्रिस्टेन्सन और रेचल बिल्सन: हेडन और रेचल ने साल 2008 में डेट करना शुरू किया था. दोनों की सगाई 2009 में हुई और 2010 में दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया था. कुछ समय बाद दोनों फिर साथ आए और साथ में बेटी का स्वागत भी किया. सालों तक अपने रिश्ते को प्राइवेट रखने के बाद सितम्बर 2017 ने रास्ते अलग होने का ऐलान कर दिया था.

अरियाना ग्रांडे और पीट डेविडसन: अरियाना और पीट भी हॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक थे. दोनों की मुलाकात साल 2016 में हुई थी जब अरियाना सैटरडे नाईट लाइव होस्ट करने आई थीं. दोनों ने साल 2018 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था और इसके कुछ महीनों बाद ही सगाई कर ली थी. हालांकि साल 2018 के अक्टूबर में दोनों ने सगाई को तो दिया था और रिश्ते को खत्म कर लिया था.

Source : Agency

आपकी राय

4 + 11 =

पाठको की राय