Thursday, May 6th, 2021
Close X

BCCI आईपीएल के बचे हुए मैच मुंबई शिफ्ट करने का फैसला जल्द ले सकता है 

नई दिल्ली
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) इसको लेकर जल्द फैसला ले सकता है। टूर्नामेंट का 30वां मैच सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच 3 मई को अहमदाबाद में खेला जाना था, जिसे स्थगित करना पड़ा। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 29 मैच खेले जा चुके हैं और बाकी बचे हुए मैचों को अब मुंबई शिफ्ट किया जा सकता है। केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर की कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इस मैच को स्थगित करने का फैसला लिया गया।

ईएसपीएन क्रिकइंफो की खबर के मुताबिक कोविड-19 महामारी के रिस्क को कम करने के लिए बीसीसीआई आईपीएल के बचे हुए मैचों को मुंबई शिफ्ट कर सकता है। आने वाले वीकेंड तक यह किया जा सकता है और उससे पहले के सभी मैच शेड्यूल के मुताबिक ही खेले जाएंगे। इसके अलावा आईपीएल का फाइनल मैच जो 30 मई को खेला जाना है, उसको जून के पहले सप्ताह में शेड्यूल किया जा सकता है। 

मुंबई के तीन स्टेडियम वानखेड़े, डीवाई पाटिल और ब्रेबॉर्न में आईपीएल के बचे हुए मैच कराए जा सकते हैं। अभी तक बीसीसीआई की तरफ से इसको लेकर कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है। वानखेड़े स्टेडियम में इस आईपीएल सीजन के 10 मैच हो चुके हैं, जबकि मुंबई क्रिकेट असोसिएशन के बचे हुए ग्राउंड्स को बाकी टीमें ट्रेनिंग और प्रैक्टिस सेशन के लिए इस्तेमाल कर चुकी हैं। ऐसा माना जा रहा है कि सोमवार को बीसीसीआई ने मुंबई के तमाम होटल में बात की कि क्या वह फ्रेंचाइजी टीमों के लिए बायो बबल बना सकते हैं। आईपीएल के लिए इस बार छह वेन्यू सिलेक्ट किए गए थे, जिसमें अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, दिल्ली, कोलकाता और मुंबई शामिल थे।

Source : Agency

आपकी राय

9 + 6 =

पाठको की राय