Thursday, May 6th, 2021
Close X

खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण IPL 2021 टाला गया

 मुंबई
आईपीएल खेल रहे खिलाड़ियों में कोरोना के संक्रमण होने की खबर के सामने आने के बाद बीसीसीआई ने (BCCI) आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है. आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल ने इस बात की जानकारी साझा की है. बता दें कि केकेआर की टीम के बाद अब हैदराबाद टीम (SRH) के खिलाड़ी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. हैदराबाद के खिलाड़ी को कोरोना पॉजिटिव होने से अब पूरी टीम आईसोलेशन चली गई है. इससे पहले केकेआर के वरूण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर में कोरोना के लक्षण पाए गए थे. वहीं, दूसरी ओर चेन्नई सुपरकिंग्स के भी सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव हुए थे. ऐसे में बीसीसीआई ने तत्काल प्रभाव में आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया है.


इससे पहले खिलाड़ियों के सक्रमण होने के बाद मैच के री-शेड्यूल करने का फैसला बीसीसीआई ने किया था, लेकिन SRH के एक खिलाड़ी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आईपीएल को एक सप्ताह के लिए टालने की खबर आई थी.. वैसे पहले यह फैसला किया गया था कि आईपीएल के सभी मैचों को मुंबई में शिफ्ट किया जाएगा लेकिन कोरोना के मामले तेजी से आगे बढ़े हैं. इस समय आईपीएल के मैच दिल्ली औऱ अहमदाबाद में हो रहे थे.

बता दें कि इस समय देश भर में कोरोना की स्थिति बेहद ही खराब है जिसके चलते बीसीसीआई ने आईपीएल को लेकर काफी सतर्कता बरत रही थी, लेकिन बावजूद बायो-बबल में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए थे जिसने आईपीएल को संकट में डाल दिया था. आईपीएल के स्थगित होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

Source : Agency

आपकी राय

9 + 1 =

पाठको की राय