Tuesday, June 22nd, 2021
Close X

आरसीबी के पूर्व ओपनर पार्थिव पटेल ने बताया, इस वजह से आईपीएल 2021 की कहानी हैं मोहम्मद सिराज

नई दिल्ली | 
पूर्व भारतीय क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने इंडियन प्रीमियम लीग(आईपीएल 2021) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की जमकर तारीफ की है। विराट की अगुवाई वाली आरसीबी के लिए आईपीएल 14 में सिराज ने बेहतरीन गेंदबाजी की। पार्थिव पटेल ने सिराज को आईपीएल 2021 की कहानी बताया। आईपीएल के पिछले सीजनों में आरसीबी को उनके अंतिम ओवरों में गेंदबाजी के कारण काफी नुकसान झेलना पड़ा। हालांकि, कुछ मौकों को छोड़ दिया जाए तो इस साल आरसीबी के गेंदबाजों ने स्‍लॉग ओवर्स में शानदार प्रदर्शन किया।

स्‍टार स्‍पोर्ट्स पर आईपीएल 2021 को लेकर हुई बातचीत के दौरान पार्थिव पटेल ने सिराज की गेंदबाजी के बारे में विस्तार से बात की। आरसीबी के पू्र्व सलामी बल्लेबाज पार्थिव ने डेथ ओवरों में यॉर्कर के लिए सिराज की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि इस सीजन में मोहम्‍मद सिराज ने जिस अंदाज में गेंदबाजी की, मेरे ख्‍याल से वो इस आईपीएल की कहानी हैं। सभी ने मोहम्‍मद सिराज के नई गेंद से अच्‍छी गेंदबाजी की  बात कही और कहा कि वो यॉर्कर नहीं डाल पाता। मगर इस साल उसने शानदार यॉर्कर डाली।

पटेल ने आगे कहा कि उन्होंने डेथ ओवरों में बड़े हिट लगाने वाले आंद्रे रसेल और ऋषभ पंत पर लगाम लगाई। उन्होंने आरसीबी के लिए कई मैच बदलने वाले प्रदर्शन किए। सिराज आईपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन करने वाले गेंदबाजों के तौर पर उभरे। इस सीजन में उन्होंने 7 मैचों में 6 विकेट लिए। आईपीएल करियर में उन्होंने 42 मैचों में 45 विकेट लिए हैं। आईपीएल 2020 में विराट कोहली ने इस गेंदबाज को काफी गाइड किया था। 

Source : Agency

आपकी राय

4 + 2 =

पाठको की राय