Tuesday, June 22nd, 2021
Close X

श्वेता तिवारी को खतरों के खिलाड़ी में मिला नया निक नेम


            
एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों साउथ अफ्रीका के केपटाउन में काम करने के साथ-साथ एंजॉय कर रही हैं. वो यहां पर शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए आई हैं. शो में उनके साथ दिव्यांका त्रिपाठी, अभिनव शुक्ला, विशाल आदित्य सिंह, वरुण सूद, अर्जुन बिजलानी, राहुल वैद्य जैसे सितारे भी हैं. सभी की मस्ती करते हुए कई फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं.

अब उन्होंने विशाल संग दो फोटोज शेयर की हैं. साथ ही उन्होंने इंस्टा स्टोरी भी शेयर की हैं. जिनके जरिए उन्होंने बताया कि श्वेता को वहां एक निक नेम भी दिया गया है. ये निक नेम है ‘mamma’. वीडियो में उनकी टीम उन्हें मेकअप में मदद करती दिख रही हैं और श्वेता उस पल को कैप्चर कर रही हैं, जब उनकी टीम उन्हें‘mamma’ कहकर बुलाती है. तब वो इस में एड करती हैं कि वो फियर फैक्टर की जगत माता और अफ्रीका की मदर हैं और फिर सभी हंसने लगते हैं.

वहीं विशाल के साथ जो फोटोज शेयर की हैं उसके कैप्शन में श्वेता ने लिखा- हमारा बबुआ.  #mommakababy #kkk11 #capetown #darrvsdare.मालूम हो कि श्वेता तिवारी केपटाउन में कापी एंजॉय कर रही हैं. वो लगातार अपनी एक्टिविटीज फैंस के साथ फोटोज भी शेयर कर रही हैं.हाल ही में श्वेता ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके बच्चे उनकी प्राथमिकता हैं. वो रात में वीडियो कॉल ऑन करके सोती है, ताकि वो जब उठे तो अपने बच्चों को देख सकें. श्वेता दो बच्चों की मां हैं. उन्हें एक बेटी पलक तिवारी और बेटा रेयांश है.

वर्क फ्रंट पर श्वेता को एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की से पहचान मिली थी. इस शो में वो प्रेरणा के किरदार में थीं, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिला. पिछली बार श्वेता को मेरे डैड की दुल्हन में देखा गया. इस शो में वरुण बडोला भी लीड रोल में थे. शो को अच्छा रिस्पॉन्स मिला.

Source : Agency

आपकी राय

13 + 3 =

पाठको की राय