Monday, January 24th, 2022

13 जनवरी 2022 गुरुवार का राशिफल

मेष
दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी, ऊर्जा से भरपूर रहेंगे। सामाजिक स्तर पर वाणी का प्रभाव बढ़ेगा, किसी अजनबी से आज दोस्ती भी हो सकती है। आध्यात्मिक कार्यों में रुचि होगी, इससे आपको लाभ भी मिलेगा। परिवार में तालमेल रहेगा, घर के लोगों से जरूरी सहयोग पा सकेंगे। सेहत में आज अच्छे बदलाव हो सकते हैं।
भाग्य आज 87% तक आपका साथ देगा। गाय को हरा चारा डालें।

वृषभ
व्यक्तित्व में आकर्षण नजर आएगा। कोई दिली ख्वाहिश पूरी हो सकती है। शाम का वक्त सुकूनदायक रहेगा, बड़ी चिंता से मुक्ति मिलेगी। पिता बीमार हैं तो उनकी सेहत में सुधार होगा। हालांकि इस राशि के कुछ जातकों को आर्थिक परेशानियों का सामना आज के दिन करना पड़ सकता है। विदेशी व्यापार से लाभ मिल सकता है।
भाग्य आज 82% तक आपका साथ देगा। शिव जी की पूजा करें।

कर्क
सामाजिक मान प्रतिष्ठा बढ़ सकती है। भाई-बहनों की मदद से कार्यक्षेत्र में सुखद परिणाम पाएंगे। जल्दबाजी में आकर कोई भी निर्णय लेने से आपको बचना चाहिए। चंद्रमा आज आपके लाभ भाव में होंगे इसलिए कर्क राशि के कई जातकों को धन लाभ मिलने की संभावना है। कहीं निवेश किया था तो उससे भी लाभ कमा सकते हैं।
भाग्य आज 90% तक आपका साथ देगा। प्राणायाम का अभ्यास करें।

सिंह
कार्यक्षेत्र में सहयोगपूर्ण माहौल बनाकर रखेंगे। ऑफिस में कोई काम पेंडिंग था तो वह भी आज के दिन पूरा हो सकता है। पैतृक कारोबार में प्रगति का दिन रहेगा। लव लाइफ में रोमांस बना रहेगा। बेरोजगार लोगों को आज के दिन रोजगार मिलने की संभावना है। पिता के स्वास्थ्य का इस राशि के जातकों को ख्याल रखना चाहिए।
भाग्य आज 78% तक आपका साथ देगा। सूर्य देव की उपासना करें।

तुला
सेहत में नरमी रहेगी, बेवजह के विचारों के कारण मानसिक उलझन रह सकती है। इस राशि के कुछ जातकों को अनजान व्यक्ति से धन लाभ मिल सकता है। माता बहनों के साथ अपने दिल की बातें इस राशि के कुछ लोग साझा कर सकते हैं। अपनी सेहत के साथ आज के दिन अपनी माता की सेहत का भी आपको ध्यान रखना होगा।
भाग्य आज 76% तक आपका साथ देगा। विष्णु भगवान को चंदन का तिलक लगाएं।

वृश्चिक
दिन की शुरुआत थोड़ी सुस्त हो सकती है। दोपहर के बाद ऊर्जा का संचार आप में देखा जा सकता है। करियर के मामले में उत्साहवर्धक दिन रहेगा। साझेदारी में बिजनस करते हैं तो लाभ मिल सकता है। जीवनसाथी से कोई सरप्राइज गिफ्ट भी आज के दिन मिल सकता है। कारोबारियों को अपने किसी रिश्तेदार की मदद से कारोबार में मुनाफा मिल सकता है।
भाग्य आज 84% तक आपका साथ देगा। मंगल के बीज मंत्र का जप करें।

धनु
झूठी तारीफें करने वालों से सतर्क रहें और अपनी वास्तविकता को पहचानें। सामाजिक स्तर पर अपनी बात कहने से ज्यादा यदि बातें सुनेंगे तो फायदेमंद रहेगा। बेवजह की चिंताएं शाम के समय आपको घेर सकती हैं। योग ध्यान से लाभ होगा। आज के दिन आपके विरोधी भी सक्रिय रह सकते हैं और आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं इसलिए संभलकर रहें।
भाग्य आज 75% तक आपका साथ देगा। पीले भोज्य पदार्थों का दान करें।

मकर
लव लाइफ में सहयोग और प्रेम बढ़ेगा। संतान पक्ष से आपको खुशखबरी मिल सकती है। छात्रों के प्रदर्शन में सुधार होगा। भाग्य साथ देगा साहस और लगन से काम भी बनेगा लेकिन करना होगा। बीते समय में जो अनुभव आपने पाए हैं उनसे आज के दिन आपको लाभ मिल सकता है। विद्यार्थियों को शिक्षा जीवन में अच्छे अनुभव हो सकते हैं।
भाग्य आज 88% तक आपका साथ देगा। शिव चालीसा का पाठ करें।

कुंभ
माता को इस राशि के कुछ जातक अपने दिल की बात बता सकते हैं। पारिवारिक जीवन में इस राशि के जातक अच्छा समय बिता सकते हैं। इस राशि के जो लोग लंबे समय से वाहन खरीदने का प्लान बना रहे थे उनका ख्वाब पूरा हो सकता है। कार्यक्षेत्र में प्रगति दायक दिन रहेगा। साहसिक कार्यों में आपकी रुचि हो सकती है।
भाग्य आज 86% तक आपका साथ देगा। शिव भगवान को बेलपत्र अर्पित करें।

मीन
साहस-पराक्रम में आज के दिन वृद्धि हो सकती है, निडरता से आज हर किसी के सामने अपनी बातें रख सकते हैं। करियर में आपकी सक्रियता से अपेक्षित परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। छोटी दूरी की यात्रा संभव है। माता की सेवा से सुख मिलेगा, इनकी सेहत का ध्यान रखें। सरकारी क्षेत्रों में कार्यरत हैं तो कोई अच्छी खबर आज मिल सकती है।
भाग्य आज 66% तक आपका साथ देगा। सूर्यदेव की पूजा करें।

Source : Agency

आपकी राय

13 + 3 =

पाठको की राय