Monday, January 24th, 2022

अपने फार्म हाउस में शिफ्ट हुईं भारती

मुंबई में कोरोना का कहर बरपा है. अभी तक कई सितारे इसकी चपेट में आ चुके हैं. प्रेग्नेंट वूमन के लिए ये वायरस और भी खतरनाक है. इसलिए सतर्कता बरतते हुए कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ मुंबई छोड़ अपने फार्म हाउस चली गई हैं.

भारती सिंह ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में इसकी जानकारी दी है. भारती ने बताया कि मुंबई में कोरोना का खतरा देखते हुए उन्होंने ये फैसला लिया है. वे फिलहाल अपने फार्म हाउस से ही शूटिंग करेंगे और व्लॉग बनाएंगे. भारती सिंह ने Vlog में अपने फार्म हाउस का नजारा भी दिखाया है. वहां पर हर्ष और भारती एक दूसरे की कंपनी एंजॉय कर रहे हैं.

भारती सिंह की प्रेग्नेंसी इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. भारती इंस्टा पर बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें भी शेयर करती हैं. मजेदार ये है भारती कभी फैंस तो कभी पैपराजी से पूछती रहती हैं कि उनका लड़का होगा या लड़की. प्रेग्नेंसी फेज को भारती सिंह एंजॉय कर रही हैं. हालांकि वे काम करना जारी रख रही हैं. भारती का कहना है कि वो अपनी ड्यू डेट तक काम करेंगी.

प्रेग्नेंट भारती का इस नाजुक पीरियड में उनके पति हर्ष काफी ध्यान रख रहे हैं. भारती अपनी डाइट का पूरा ध्यान रखती हैं. भारती सिंह ये मानती हैं कि प्रेग्नेंसी फेज कठिन होता है. अभी उनका पूरा फोकस अपने बच्चे पर है. भारती सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके मूडस्विंग्स होते हैं. कभी कभी वे काफी चिड़चिड़ी हो जाती हैं. कोरोना काल में भारती को अपने बच्चे को लेकर डर भी सताता है.

Source : Agency

आपकी राय

13 + 13 =

पाठको की राय